HUMBLE POLITICIAN NOGRAJ WEB SERIES

 

HUMBLE POLITICIAN NOGRAJ WEB SERIES

 

ऑनलाइन सीरीज का नाम दिया गया। इन्होंने सेटिंग्स ऑन इंडियन फ्लाइट ऑन ईस्ट केंपस प्लेसमेंट्स जैसे कई वीडियो शामिल था कि काइट्स की कॉमेडी पंचेज इन योर फेस होते थे। वैसे शादी वाली वीडियो में कोई कैरेक्टर कहता है कि दिवाली पर जो गिफ्ट मिला वही साइकिल करके शादी में देना भूल गया। मतलब जो होता है जिसके बारे में पब्लिकली बात नहीं करते। वह ब्लंटली कहना अब सवाल यह है कि अचानक आउट ऑफ कांटेक्ट सीआईडी के वीडियोस कहां से आता है तो जवाब है इसलिए आई एक वेब सीरीज नाम है। 



HUMBLE POLITICIAN नोगराज की याद आ गई। बबूता कोई नहीं अमल पॉलीटिशियन नोगराज नाम से 2018 में एक कन्नडा फिल्म आई थी, जहां कलेक्ट नेता योगराज के रोल में थे। दानिश एमएलए बनना चाहता था। अब फिल्म के करीब 4 साल बाद आई है ही व्यक्ति की जान हो गया। आज बस अब किसी भी तरह कर्नाटका का पीएम बनना चाहता है क्योंकि भाई साहब ग्रुप नंबर वन पार्लियामेंट में कौन देखता है। अपनी मां से मिलने जाता है तो रिपोर्ट इसका जत्था लेकर जाता है। टाइगर को नहीं बल्कि गाय को नेशनल एनीमल मानता है। 


वन बिग पार्टी नाम की पॉलिटिकल पार्टी का मेंबर है। उसके सामने है। मुंह से किले पार्टी यानी एमएसपी ऑल फैमिली गन पार्टी थोड़ी बहुत भी इंडियन पॉलिटिक्स फॉर लोगे तो समझ जाएंगे। एमएसपी ऑल फैमिली एंड पार्टी कहां से निकले? एमएसपी का लीडर किसी भी हिंदू को नमस्ते सिक्को, शावा शावा और मुसलमानों को आदाब कहता है। किसी भी के मन में भी सीएम। सपना पॉलिटिक्स का तीसरा पर्याय करण कपूर, फैमिली वन पार्टी का अध्यक्ष करण, पॉलिटिक्स खास लेना-देना नहीं। सब अपनी मां से पूछ कर करता है और हां एक चीज और बता देना। 


HUMBLE POLITICIAN NOGRAJ WEB SERIES 2022



अपनी मां से बातें हिंदी में नहीं। इटालियन में घर पर शो को देखकर या तो सभी पॉलिटिकल पार्टी इसके फैन गुस्सा होंगी क्योंकि सब पर बाबर पंचम आ गए या फिर कोई भी नहीं बिगड़ेगा क्योंकि कोई भी पंच बिलो द बेल्ट नहीं लगता। सीएम बनने के लिए क्या कुछ हथकंडे अपनाता है या क्या कुछ तामझाम करता है। यही चौकी मोटापार्टी कहानी है। देश में पॉलिटिक्स के नाम पर जो कॉमेडी हो गई है जो अपने देश में वही आप सबके सामने रखने की कोशिश करता है। समस्या यह है कि 1 पॉइंट के बाद की 10 एपिसोड का समय काफी खींचा हुआ लगने लगता है। हर कहानी को बताने का एक साइड फेस होता है, लेकिन आपका फेस नहीं बल्कि उसकी लाइन से अब तक जिस कांसेप्ट को म्यूट स्केचेस में देखते आए थे, वह एपिसोड फॉर्मेट में ठीक से एग्जीक्यूट नहीं हो पाता।


 दादा खींचा वाला लगता है। लंच के मामले में भले ही शौक एग्जीक्यूशन ठीक ना बैठा हूं, लेकिन यह अपनी फन वाइफ लगाता है। भाई करा लगता है जो कहीं इसका सबसे स्ट्रांग पॉइंट 25 तो है तो सिर्फ पॉलिटिक्स पर खर्च नहीं किया बल्कि 

हमारे पॉप कल्चर को भी उतनी ही जगह मिली है। इस शो की शुरुआत जानू आज कहता है कि इंडियन वेब सीरीज वाला फार्मूला फॉलो किया जाए। प्रभु सीक्रेट गेम्स की याद दिलाते हुए कुत्ते को मार डालता है। आने के बाद मुझे खुद ही अपील आती थी कि असम के इंडियन शूज ने अपने आप को उसके टेंपलेट में फिट करने की कोशिश की। बस यही चीज दानिश नया प्वाइंट आउट कितने समय में स्क्रीन पर रहते हैं।


 आपको लगातार इंटरटेन करते हैं। उनसे बात करना हो या फिर साउथ इंडियन एक्शन देखकर मजा आता है। उनकी कॉमिक टाइमिंग एकदम सटले उनके चेहरे को देखकर कभी नहीं लगेगा कि यह बंदा फनी बोलने वाले तमाम और दानिश के। इसके बावजूद भी तो अपनी लेंस वाले जोर से ऊपर नहीं उठ पाता। एपिसोड कम कर के प्लॉट को इंप्रेस नहीं रखा जा सकता था। आज के लिए इतना ही शुक्रिया। 


Post a Comment

0 Comments