BADHAI DO TRAILER REVIEW 2022

BADHAI DO TRAILER REVIEW 

अपनी इंडियन FILM में अक्सर इस चीज बिल्कुल सेम टू सेम होती है। लड़के बनते हैं हीरो सुपरस्टार और लड़कियों का काम होता है और को पटाना पटाने वाले कार्यक्रम की अलग-अलग कैटेगरी होती हैं। लड़के को बर्बाद करने वाले पांच की हीरोइन जैसे पब्लिक नफरत करने लगे या फिर तुम्हें  में डालने वाली सुंदर गुड़िया जिससे आंखें हटाना थोड़ा मुश्किल हो जाए और तीसरा जो की सबसे पॉपुलर है।



 आइटम सॉन्ग बीच में एक सेक्स ऑब्जेक्ट की तरह हीरोइन को सजा के 100, 200 की भीड़ लगा देना बाद में उसी SONG को बेचने के लिए इस्तेमाल करना। लेकिन गुड न्यूज़ है कि धीरे-धीरे ही सही बॉलीवुड में चेंज की शुरुआत हो रही है। अब लड़कियां FILM नहीं बल्कि पर लड़कियों के लिए बनाई जाएगी। BADHAI DO  उसका ट्रेलर आज ताजा-ताजा फ्रेश फ्रेश यूट्यूब पर रिलीज हुआ है। उसमें ऑडियो को सीधा दो सेक्शन में डिवाइड कर दिया है। ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि तुम का टॉपिक है।


 काफी कंट्रोवर्शियल वह क्या बोलते हैं TABOO उसके बारे में बात करने से लोगों के संस्कार सवालों के घेरे में आ जाते हैं। दरअसल एलजीबीटीक्यू कम्युनिटी की प्रॉब्लम को तो किस में डालने का काम कर रही है यह FILM वह भी एकदम खुल्लम-खुल्ला बिना किसी डर के बिना किसी डबल मीनिंग के। एक तरफ है वो लोग जो गालियां दे रहे हैं, यह क्या गे लेस्बियन वाली FILM बना रहे हो। बॉलीवुड लोगों को बिगाड़ने में लगा हुआ है। वगैरह वगैरह तो एक तालियां बज रही है। वह चीज जिसके बारे में मुंह पर हाथ लगाकर बातें होती थी वो सीधा बड़े पर्दे पर दिखाने के लिए हिम्मत चाहिए। बॉस FILM है कौन भूमि पेडणेकर ट्रस्ट राजकुमार राव ।


BADHAI DO TRAILER REVIEW 2022



 यह उन गिने-चुने ऐसे हैं जो आज भी बॉलीवुड को जिंदा रखे हुए हैं। अपने नेचुरल एक्टिंग टैलेंट से समझ तो गए होंगे। आप फिर भी बता दूं। 2018 में जो FILM आई थी, BADHAI HO  हो। यह नई वाली कहानी उसी सीरियल नंबर दो बताकर बेची जा रही है। मतलब सोशल इश्यू वाली FILM और इस बार मुद्दा उठाया गया है। एलजीबीटीक्यू कम्युनिटी का लड़की को है। लड़की से प्यार लेकिन बीच में लड़का प्रकट हो जाता है। बनके इनमें से किसी एक का बीमार जो लोग ज्यादा DETAIL में इस सब्जेक्ट को समझना चाहते हैं। आप लोग जाकर GOOGLE पर LAVENDER MARRIAGE SEARCH मार लेना। मैं DETAIL में समझाने लगी तो कैलेंडर की डेट बदल जाएगी। वैसे भी कल सुबह पनवेल निकलना है। अब देखो का सब्जेक्ट दमदार है। डिसीपीडी बॉलीवुड FILM से अलग दी है।



 दोनों एक्टर्स भी कमाल है लेकिन ट्रेलर की सबसे। प्रॉब्लम खुद है पूरी टीम में ऐसा लग रहा है। कोई शॉट पुट देख ली हो। एकदम सीक्वेंस में कहानी दिखाई गई है। कहां से शुरू होगी कहां से खत्म बीच में क्या क्या दिक्कत आएगी उनसे कैसे निपटा जाएगा। बची खुची कसर एंड में राजकुमार के डायलॉग ने पूरी कर दी, जिसमें बताया गया कि वह खुद भी आदमी हूं। आदमी से प्यार करता हूं। गाने की रियल लाइफ फॉलोअर हैं। अब या तो बॉलीवुड में करेला का बिल्कुल नहीं आता या फिर कोई सोची समझी चाल है।


NEW BADHAI DO TRAILER REVIEW 2022


 पब्लिक को उल्लू बनाने की जब लोग थिएटर जाएं तो अंदर कहानी कुछ और ही देखने को मिले दूसरी प्रॉब्लम है। इसी सब्जेक्ट में पास में ऑलरेडी बन चुकी FILM जैसे कि शुभ मंगल ज्यादा सावधान किया से एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा इन दोनों से BADHAI DO  दो को अलग कैसे बनाया जाएगा। वह काफी मुश्किल चैलेंज है। वरना आज के टाइम में पब्लिक एटीसी जैसी अच्छी FILM नहीं देख रही तो फिर इसका हाल काफी बुरा हो सकता है। एलजीबीटीक्यू वाली सॉन्ग को हमेशा कॉमेडी के साथ क्यों बेचा जाता है। 


इस सवाल का जवाब एक फ्रॉम मैसेज के साथ देना पड़ेगा। वरना जिनके लिए सुंदर डिकेटिन है, वह खुद इसके खिलाफ खड़े हो सकते हैं। पर्सनली मुझे अच्छा लगा दी। नॉटी सेक्टर को खास करके बॉलीवुड में अच्छा स्टेप लिया है। तुम डराओ इनको काफी इंपॉर्टेंट रोल मिला है। वरना नोटिस पर्सनैलिटी पर बेस्ट मूवीस में भी आपको मेकअप की मदद से मॉडिफाई करके प्रेजेंट करने में बॉलीवुड पी ले रखी है। BADHAI DO  तो के साथ हो जाएगी। जो भी लगता हो, जैसा भी नीचे लिख दो।

Post a Comment

0 Comments